Breaking News

Breaking News English

Urgent::www.AMUNetwork.com needs Part Time campus Reporters.Please Contact:-deskamunetwork@gmail.com
अलीगढ़ ::एएमयू कुलपति जमीरउद्दीन शाह का सेवा काल सेना के इतिहास में स्वच्छ, अनुशासनप्रिय एवं वीरता की गाथाओं से परिपूर्ण है।

अमुवि के अल्पसंख्यक दर्जे के लिए आज़म खान के ख़त का जवाब नहीं देती केंद्र सरकार

अलीगढ मुलिम यूनिवर्सिटी के अल्पसंखियक मुद्दे पर अमुवि के पूर्व छात्र और यू पी सरकार में केबिनेट मंत्री आज़म खा ने कहा की इस मुद्दे पर पांच बरस  से केंद्र को लिख रहे है लेकिन कोई राज्य के मंत्री की चिठ्ठी का जवाब भी नहीं देता।  आज़म खान ने कहा की इस मुद्दे की तो हिमायत कर सकते है हमने तो यू पी सरकार ने या यू पी सरकार के मंत्री ने 5 बरस खत लिखे भारत सरकार को लिखे। एच आर डी मनिस्टर को लिखे लेकिन उन्होंने तो उंसको एक्नॉलिज भी नहीं किया। चिठ्ठी का जवाब भी नहीं दिया इनता भी उनके अंदर तमीज और सलीका नहीं है न उन में न उनके डिपार्टमेंट में की किसी राज्ये के मंत्री का खत आया है तो उसको एक्नॉलिज ही कर दे।

आज़म खान ने कहा केजरीवाल दिल्ली के मुखिये मंत्री है कोई ले मेन नहीं है दिल्ली का मुखिये मंत्री होना इस लिए एहम बात है देहली एक दारुल सल्तनत है जिसने बीजेपी और केंद्र सरकार की नाक में नकेल डाल रखी हो। और इशूज़ पर किसी तरह झुकने को तैयार नहीं हो। अगर एक शख्स भी हिमायत करता है तो उससे फायदा होता है।

No comments:

Post a Comment